Tuesday 15 September 2020

NHM Assam Recruitment 10th/12th Jobs government jobs

 NHM Assam Recruitment: असम राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन ने 429 आरोग्यमित्र पदों के लिए रोजगार समाचार (Employment News) प्रकाशित किया है सभी उम्मीदवारों से निवेदन है की NHM Assam Recruitment के लिए आवेदन करने से पहले रोजगार संबंधी सभी आवश्यक जानकारियाँ पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें।

Apply For 429 Arogyamitra Posts In NHM ASSAM

शैक्षिक योग्यता (Qualification)

12वीं पास, कृपया सटीक जानकारी के लिए इस नौकरी के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन (NHM Assam Job Notification) जरूर देखें।

पदों का नाम (Name of Posts)

पदों की संख्या - 429 पद

आरोग्यमित्र 

Dates For NHM Recruitment

नौकरी प्रकाशित होने की तिथि: 13-09-2020

आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि: 23-09-2020

आयु सीमा (Age Limit & Relaxation)

उम्मीदवार की 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए के अंदर होनी चाहिए। कृपया आयु में छूट एवं अन्य जानकारियों के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन देखिये।

सिलेक्शन (Selection in NHM)

इस Sarkari Job में मेरिट सूची, व्यक्तिगत साक्षात्कार में प्रदर्शन के अनुसार कैंडिडेट का सिलेक्शन होगा, चयन प्रक्रिया की सम्पूर्ण जानकारी के लिए नीचे NHM Recruitment Notification जरूर चेक करें।

सैलरी कितनी मिलेगी (Salary in NHM Assam)

वेतनमान 20,000/- प्रति माह रहेगा, कृपया सैलरी संबंधित अधिक जानकारी के लिए NHM Assam Recruitment Notification जरूर चेक करें 

आवेदन कैसे करें (How to Apply)

इच्छुक उम्मीदवार Online आवेदन कर सकते हैं इसके लिए नीचे दिए गए आवेदन लिंक पर क्लिक करें, कृपया आवेदन करने से पहले ऑफीशियल NHM Recruitment Notification जरूर चेक करें।

आवेदन फीस (Application Fees)

कोई आवेदन फीस नहीं है, अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल Notification जरूर चेक करें।

नोट - NHM Assam Recruitment से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप पब्लिश्ड नोटिफिकेशन देख सकते है कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को शेयर करें एवं उनकी हेल्प करें एवं अन्य सरकारी भर्तियों (Sarkari Exam & Results) की जानकारी के लिए Employment News पर प्रतिदिन विजिट करें।


 Apply Online

No comments:

Post a Comment