Sunday 20 September 2020

work from home - India Job

Job Description

Freelancing Recruiter : Work from HOME

fixed salary + commission

Looking for work from home on salary + commission basis

We will provide training on SMS sending jobs/ data etry jobs, email sending jobs.

We are fine with House wife /Students / Retired / Etc

Must have smart phone / laptop / Computre 

Willing to work on contract / part time

Note: We are expecting Hindi/ English communication. Fixed salary. Payment on commission basis. If interested and those who can start immediately SMS / CALL ME / Watsapp us

Apply now sms sending jobs

  • Use your mobile to forward our SMS. or if you have computer / laptop then it will make work your fast.
  • No error/problem to be found in this sms work.
  • Send and earn money from home.
  • To enrolled in this job you do not have to do paper work to join.
  • The work will be countable by software and it will produce the result of work.


 

दुनिया भर की कंपनियों ने अनिवार्य दूरस्थ कार्य शुरू किया है। चाहे आप एक नौसिखिया हों या डब्ल्यूएफएच के अनुभवी, यहां आपको उत्पादक रहने के लिए क्या करना है। Google, Microsoft, Twitter हिताची, एप्पल, अमेज़न। शेवरॉन, सेल्सफोर्स, स्पॉटिफ़। यूके, अमेरिका, जापान से लेकर दक्षिण कोरिया तक, ये सभी वैश्विक कंपनियां हैं जिन्होंने पिछले कुछ दिनों में कोविद -19 के प्रसार के बीच अनिवार्य कार्य-गृह नीतियों को रोल-आउट किया है।

विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा बुधवार की घोषणा के अनुसार, यह मान लेना कि यथार्थवादी है कि And होम ऑफिस ’में स्थानांतरण कुछ समय के लिए हममें से कुछ के लिए नया सामान्य हो जाएगा, जिसे कोरोवायरस ने आधिकारिक रूप से and महामारी’ की स्थिति में पहुंचा दिया है।

कुछ कर्मचारी पहली बार घर से काम कर रहे होंगे, जिसका अर्थ यह है कि नए वातावरण में काम पर कैसे रहना है, जो उत्पादकता के लिए उधार नहीं दे सकता है। लेकिन परिणाम देने के तरीके और हलचल-पागल होने से बचने के लिए, एक अच्छा कार्यक्षेत्र स्थापित करने से लेकर जिस तरह से आप अपनी टीम से बात करते हैं।

संचार को पिया कोरोनावायरस या नहीं, घर से काम करने की कुंजी आपके बॉस के साथ स्पष्ट संचार है - और यह जानना कि आप से क्या अपेक्षित है।

"संचार के लिए दिन-प्रतिदिन की स्पष्ट उम्मीदें हैं," बोस्टन में नॉर्थईस्टर्न यूनिवर्सिटी में प्रबंधन के एक प्रोफेसर बारबरा लार्सन कहते हैं, जो दूरस्थ कार्य का अध्ययन करते हैं। "अपने प्रबंधक से पूछें" यदि वे दिन को किक करने और दिन को लपेटने के लिए 10 मिनट की कॉल करने का मन नहीं रखते हैं। अक्सर कई बार, प्रबंधक इसके बारे में नहीं सोचते हैं। "

हालांकि, एक वैश्विक महामारी की धारणा बनने से पहले यह पूर्वानुमान एक वास्तविक संभावना बन गया था। दूरस्थ कार्य की सावधानीपूर्वक गणना की गई, जिसे अनुमानित रूप से चिकनी वक्र का पालन करने का अनुमान लगाया गया था, उपन्यास वायरस के प्रसार के साथ नुकीला - लाखों लोगों को धमकी देना, स्कूलों को बंद करना, पारगमन, और जहां भी लोग एक दूसरे को इकट्ठा कर सकते हैं और काम की सुविधाओं को बंद कर सकते हैं। । चीन और अन्य जगहों के प्रमुख शहर खाली सड़कों, दुकानों और कार्यालयों के साथ भूत शहरों की तरह दिखते हैं।


नगरपालिका के ताले और हफ्तों के संगरोध, चाहे आत्म-लगाया गया हो या संपादन द्वारा, एशिया, यूरोप और मध्य पूर्व के अधिकारियों के लिए मानक प्रतिक्रिया बन गया। स्वस्थ लोगों को वायरस को पकड़ने या प्रसारित करने से बचने के लिए अपने घरों में रहने के लिए निर्देशित किया गया है, और अस्पताल संक्रमितों की मदद करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। फिर भी, आर्थिक उत्पादकता की आवश्यकता बनी हुई है।


एक ही समय में, हालांकि, एक वैश्विक, घर-आधारित कार्यबल के निर्माण ब्लॉक पहले से ही हैं: कंप्यूटर नेटवर्क से जुड़े नौकरियों की बढ़ती संख्या का एक संयोजन, सेल फोन के सार्वभौमिक स्वामित्व और व्यक्तिगत कंप्यूटर की सर्वव्यापी उपलब्धता, कनेक्टिविटी सेवा प्रदान करने वाली प्रौद्योगिकियों द्वारा सभी को एक साथ जोड़ा गया है।

No comments:

Post a Comment